लंदन की World Book of Records में शामिल होगी जयपुर की रियासत इंफ्रा डेवल्पर्स

 


जयपुर। राजस्थान में सबसे फाइन डेवल्पमेंट के लिए पहचानी जानी वाली चर्चित कंपनी Riyasat Infra Developers Pvt. Ltd. अब World Book of Records में शामिल होने जा रही है। रियासत इंफ्रा डेवल्पर्स ने राजस्थान के रियल एस्टेट कारोबार में खास मुकाम हासिल किया है। इसी शृंखला को आगे बढ़ाते हुए कंपनी की ओर से अपनी टाउनशिप में एक लाख वृक्षारोपण किया गया है। रियल एस्टेट इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई डेवल्पर इतनी बड़ी संख्या में वृक्षारोपण कर रिकॉर्ड कायम करने जा रहा है।

रियायत इंफ्रा डेवल्पर्स प्रा. लिमिटेड के वृक्षारोपण अभियान को लंदन से संचालित World Book of Records में शामिल किया जा रहा है। इस संबंध में World Book of Records के वाइस प्रेसिडेंट प्रथम भल्ला ने बताया कि 'रियासत इंफ्रा डेवल्पर्स के इस वृक्षारोपण अभियान की लंदन से अप्रूवल आ चुकी और सोवमार को कंपनी प्रबंधन को इस संबंध में लंदन से जारी होने वाले सर्टिफिकेट से सम्मानित किया जाएगा।' इस संबंध में कपनी की ओर से जयपुर के वाटिका स्थित रियासत वाटिका टाउनशिप में दोपहर 12.30 बजे World Book of Records की टीम, रियासत इंफ्रा डेवल्पर्स प्रबंधन और सेल्स टीम मौजूद रहेगी।

इस संबंध में रियासत इंफ्रा डेवल्पर्स प्रा. लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सुमेर सिंह सैनी से बताया कि 'यह पर्यावरण के प्रति कंपनी प्रबंधन और पूरी टीम की श्रद्धा है कि हम आने वाली पीढ़ी को बेहतर कल सौप पाएं। आज का आदमी भागदौड़ भरी जिंदगी में भूल रहा है कि पर्यावरण की रक्षा और सुरक्षा भी हम सबका ही जिम्मा है। एक लाख वृक्षारोपण के इस इवेंट पर हमें गर्व है कि हम पर्यावरण के लिए योगदान दे पा रहे हैं। हमारी पूरी टीम में उत्साह है कि हम एक कदम और बेहतरी की दिशा में उठा रहे हैं। वल्र्ड बुक ऑफ रिकॉड्र्स ने इस पुण्य कार्य को सम्मानित करने का निर्णय लिया है यह हमारी कंपनी के ग्राहक, पूरी सेल्स टीम, प्रबंधन और हर उस व्यक्ति के लिए गौरव का विषय है जो प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से हमारे साथ जुड़े हुए हैं।'

Share on Google Plus

JDA Approved - Verified Properties, Direct Deals - Call - 8181812802 / 2902

0 comments:

Post a Comment